VolantexRC ranger 600 product review | KIDS TOY LOVER

वोल्ंटेक्सक रेंजर 600

आइए Volantexrc 600 खिलौना Rc हवाई जहाज पर एक नज़र डालें और से उपलब्धKidsToyLover.com.

रेंजर 600 एक छोटा (600 मिमी विंगस्पैन, इसलिए इसका नाम) 3-चैनल रेडियो नियंत्रित हवाई जहाज है, तीन चैनल मोटर पावर, रूडर और लिफ्ट हैं। यह संचालित करना बहुत आसान है और, इन दिनों कई अन्य शुरुआती विमानों की तरह, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरीकरण की सुविधा है। यह विमान को एक अवांछनीय दृष्टिकोण (इसकी स्थिति और आकाश में स्थिति) तक पहुंचने से रोकने में मदद करता है जो संभावित रूप से एक दुर्घटना में समाप्त हो सकती है।

स्थिरीकरण में तीन मोड हैं और ट्रांसमीटर के शीर्ष पर एक टॉगल स्विच द्वारा स्विच किया जा सकता है।

आपके पास शुरुआती मोड, मध्यवर्ती और बंद है। जब शुरुआती मोड में, जिसे आपको निश्चित रूप से विमान में रखना चाहिए यदि यह आपकी पहली यात्रा है, तो विमान के बैंक और पिच कोणों को न्यूनतम रखा जाता है। यह स्थिर नियंत्रण बनाए रखने में मदद करता है और विमान को कोमल हलकों में चारों ओर उड़ना बहुत आसान बनाता है।

मध्यवर्ती मोड बैंक और पिच कोणों को बढ़ाता है, जिसका अर्थ है कि विमान थोड़ा अधिक उत्तरदायी हो जाता है-उदाहरण के लिए, आप सख्त टर्न और स्टीपर पर्वतारोहण और गोता लगा सकते हैं।

स्टेबलाइज़ेशन बंद होने के साथ, आपके पास विमान पर पूर्ण नियंत्रण है और आप वही कर सकते हैं जो आपको पसंद है!

यह उड़ने के लिए अधिक मजेदार है, लेकिन कठिन भी है-इसलिए शुरुआती मोड के साथ रहें जब तक आप आश्वस्त न हों और अन्य स्थिरीकरण सेटिंग्स का उपयोग करने के लिए जल्दी न करें।

रेंजर 600 उड़ने के लिए तैयार आता है और एक सिंगल सेल ली-पो बैटरी, बैटरी के लिए एक यूएसबी चार्जर, एक मोड 2 ट्रांसमीटर और कुछ स्पेयर प्रोपेलर के साथ आपूर्ति की जाती है।

रेंजर एक 'पुशर' विन्यास है जिसका अर्थ है कि मोटर को विंग के तुरंत पीछे लगाया जाता है और पीछे का सामना करना पड़ता है। यह एक स्टाइलिश दिखने वाला विमान है और बहुत मुश्किल भी है।

यह बहुत वजन नहीं करता है, इसलिए केवल शांत दिनों में उड़ान भरी जानी चाहिए (मेरा सुझाव है कि हवा कम है, 5mph-सबसे अधिक पर एक बहुत ही कोमल हवा है) । इससे अधिक कुछ भी और रेंजर हवा से प्रतिकूल रूप से प्रभावित होगा, और उड़ने के लिए इतना आराम नहीं होगा।

600 मिमी विंगस्पैन पर रेंजर छोटे क्षेत्रों में उड़ने के लिए एक उत्कृष्ट आकार है, और चारों ओर परिवहन के लिए बहुत सुविधाजनक है। बॉक्स मजबूत है और इसका उपयोग आसानी से विमान को सुरक्षित रखने के लिए किया जा सकता है जब इसे आपकी उड़ान साइट पर ले जाया जा रहा है।

ट्रांसमीटर एक बुनियादी मोड 2 (जिसका मतलब है कि मोटर पावर कंट्रोल बाएं हाथ की छड़ी पर है) ट्रांसमीटर और इसे संचालित करने के लिए 4 ए आकार की बैटरी की आवश्यकता होती है। यह बॉक्स में शामिल नहीं है और केवल आइटम हैं जिन्हें आपको अलग से खरीदना होगा।

आप रेंजर 600 से लगभग 10 मिनट के उड़ान समय की उम्मीद कर सकते हैं, लंबे समय तक यदि आप 'चढ़ाई और ग्लाइड' शैली की उड़ान 'करते हैं, इस प्रकार मोटर को कम उपयोग करते हैं।

मैं Volantexrc हवाई जहाज के रूप में 600 की सिफारिश कर सकता हूं जो उड़ान में आसान है और युवा पायलटों के लिए बहुत उपयुक्त है। यह रेडियो नियंत्रण उड़ान के लिए एक उत्कृष्ट परिचय देता है।

यदि आप या आपका बच्चा आरईसी में रुचि रखते हैं और इसे एक कोशिश देना चाहते हैं, तो हमारे टीम के सदस्य पेटे, आरसी हवाई जहाज में विशेषज्ञ, ने शुरुआती लोगों के लिए एक ईबुक लिखी है। इस गाइड ने आरएसी उड़ान के बारे में सामान्य प्रश्नों का उत्तर देकर कई आरएसी उत्साही लोगों की मदद की है। यहाँ उनकी पुस्तक का लिंक हैःआरईसी हवाई जहाज उड़ाने के लिए शुरुआती गाइडपेटे से। बड़ी बचत के लिए एक छोटा निवेश-हमें उम्मीद है कि यह सभी को मदद करेगा।

Voltar para o blog

3 comentários

The product link is in the first sentence of the blog post. If you’re interested in purchasing, you can click directly to buy. If you have any questions about the product, feel free to contact us at info@kidstoylover.com or leave a comment.

Kidstoylover

I can’t see anywhere on this website where to place an order or see prices of products. I’m interested in the VolantexRC Ranger 600

Michael Ervin

MAU MÁY BAY

HOÀNG VĂN NGHĨA

Deixe um comentário

Os comentários precisam ser aprovados antes da publicação.